Akshara Singh Viral Video

Akshara Singh Viral Video! भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह एक मशहूर अभिनेत्री हैं। अपने बोल्ड अंदाज और पावरफुल अभिनय के लिए वो जानी जाती हैं। इसी कारण उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई है। अक्षरा सिंह केवल अभिनय ही नहीं बल्कि गायिकी के लिए भी भोजपुरी इंडस्ट्री में सुर्ख़ियों में रहती हैं। उनके गाने और आइटम सॉन्ग काफी हिट होते हैं। फैंस को उनके जोशीले डांस मूव्स और स्टेज प्रेजेंस बहुत पसंद आता है।

अभिनय और गायन दोनों में पारंगत होने की वजह से अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान रखती हैं। उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है।

क्यू हो रही है Akshra Singh Video’s Viral?

एक बार फिर अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार वजह कुछ और है। इस वीडियो में अक्षरा एक लाइव शो के दौरान स्टेज से अचानक माइक फेंक कर भाग जाती हैं।

इसके बाद से ही ये वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। अगर आप भी इस पूरे मामले के पीछे की सच्चाई जानना चाहते हैं तो आगे पढ़ते रहिए। बिना किसी देरी के आइए शुरू करते हैं और जानते हैं कि आख़िर अक्षरा सिंह ने ऐसा क्यों किया। ये पूरा मामला काफ़ी चौंकाने वाला है।

Akshara Singh Viral Video

दरअसल, अक्षरा सिंह नवरात्रि के मौके पर समस्तीपुर में एक लाइव शो के लिए पहुंची थीं। इसी शो का एक वीडियो अब इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो शिवेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में अक्षरा मुस्कुराते हुए दर्शकों का मनोरंजन कर रही थीं। लेकिन अचानक वो गुस्से में आ जाती हैं और माइक फेंककर स्टेज से चली जाती हैं।

दरअसल अक्षरा ने अपना हिट गाना ‘कमरिया पतरे पतरे’ गाने के लिए कहा था। लेकिन एक शख्स ने बार-बार पवन सिंह का गाना बजा दिया। इससे वो नाराज़ हो गईं और अपील की कि यहां पवन सिंह के गाने नहीं बजने चाहिए।

फिर क्या था, अक्षरा ने गुस्से में आकर ऐसा फैसला ले लिया।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह विवाद क्या है?

https://www.youtube.com/watch?v=QzM2tUaYGPM

अक्षरा सिंह और पवन सिंह पहले रिलेशनशिप में थे और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। अक्षरा पवन के बिना एक पल भी नहीं रह पाती थी।

लेकिन एक दिन अचानक पवन ने अक्षरा को धोखा दे दिया। उसने अक्षरा के बजाए किसी और से शादी कर ली। अक्षरा को इस बात का पता तक नहीं चला।

जब उसे ये पता चला कि पवन ने उसे धोखा देकर शादी कर ली है, तो उसे बहुत बड़ा झटका लगा। उसने पवन से बात की लेकिन पवन ने कहा कि वो अक्षरा से भी शादी करना चाहता है।

इसके बाद अक्षरा को गहरा धक्का लगा और वो डिप्रेशन में चली गई। पवन के इस व्यवहार से उसका दिल टूट गया था। फिर उसने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया।

स्टेज शो के 5 लाख रुपए चार्ज की थी अक्षरा

बता दें कि इस लाइव शो के लिए अक्षरा सिंह ने 2 घंटे के लिए 5 लाख रुपये चार्ज किए थे। लोक गायक सुरेश मिश्रा ने अपने एक वीडियो में अक्षरा पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि अक्षरा ने महेश दास के साथ 15 मिनट तक गाना गाया और फिर अचानक माइक फेंककर स्टेज से चली गईं। अभी तक इस पर अक्षरा का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

अगर ये सच है तो अक्षरा ने गलत किया। उन्हें शो पूरा करना चाहिए था। वैसे भी उन्होंने बड़ी रकम ली थी।

लेकिन हो सकता है कि उनके साथ कुछ गलत हुआ हो। शायद उन्हें बार-बार पवन सिंह के गाने बजाने से नाराजगी हुई हो। फिर भी वो शो पूरा कर सकती थीं।

आशा करते हैं कि जल्द ही अक्षरा खुद इस पर अपना पक्ष रखेंगी। तब पूरा सच सामने आ पाएगा।

Conclusion:

हाल के एक वीडियो के बारे में जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने स्टेज पर माइक फेंक कर चली जाने का कारण बताया गया है। उनका विवाद पूराने संबंध के साथ है, जो उनके और पवन सिंह के बीच हुए थे।

इस पर विचार करते हुए, हम इस स्थिति के पीछे के कारणों को समझ सकते हैं, और आशा कर सकते हैं कि ये मुद्दा जल्द ही समाधान पाए। फिर भी, यह प्रमुख बात है कि अक्षरा सिंह की महत्वपूर्ण स्थिति और विवाद की विस्तारित जानकारी आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Read Also: Shilpi Raj Video Viral Story

Similar Posts