New Mahindra Bolero

Ertiga का सूपड़ा साफ़ करेंगा New Mahindra Bolero का कंटाप लुक, रापचिक फीचर्स और पॉवरफुल इंजन से करेंगी एक तरफ़ा राज, Mahindra Moters अपनी दमदार इंजन वाली मजबूत गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसे लोग खूब पंसद करते है इसी होड़ में महिंद्रा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय गाड़ी Mahindra Bolero को अपडेट कर मार्केट में पेश कर रही है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है Mahindra Bolero को काफी लोग पसंद भी करते है। ग्रामीण क्षेत्रो में Mahindra Bolero का रुतबा सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। आईये जाने Mahindra Bolero के इंजन और फीचर्स के बारे मे।

New Mahindra Bolero में मिलेंगे एक दम रापचिक फीचर्स

New Mahindra Bolero
New Mahindra Bolero

New Bolero में दिए जाने वाले रापचिक फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने मिलते है जिसमे डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्ले, पावर स्टीयरिंग, दो एयरबैग, म्यूजिक सिस्टम, एबीएस, ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एसी और पावर विंडो ,पॉवर स्टेरिंगम, जैसे रापचिक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Mahindra Bolero में दिया जायेंगा पॉवरफुल इंजन

New Mahindra Bolero
New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero में दिए जाने वाले पॉवरफुल इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको काफी पॉवर इंजन मिलता है जो की कच्चे रास्तो में चलने के लिए दमदार साबित होता है इसके न्यू मॉडल में एमहॉक डी75 1.5 लीटर डीज़ल दिया गया है जो 76 पीएस की पावर और 210 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है यह टू-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आती है वही इसके शानदार माइलेज की बात की जाए तो ये गाड़ी अपने दमदार इंजन से 22 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है जो किसी भी इस कैटेगरी की एसयूवी नहीं देती है।

New Mahindra Bolero की क्या होगी कीमत

New Mahindra Bolero

Mahindra Bolero के कीमत के बारे में बताया जाये तो इसकी कीमत इसके बेस मॉडल की कीमत 9.79 लाख रुपये एक्स शोरूम है वहीं इसका टॉप वेरिएंट आपको 10.80 लाख रुपये एक्स शोरूम में देखने को मिलेंगी। इसके मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला मारुती अर्टिगा जैसे और टाटा की सेवन सीटर गाड़ियों से होता है।

Read Also: Ertiga को मिट्टी में मिलाने आयी Renault की धाकड़ कार, जाने स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ शक्तिशाल इंजन…

Similar Posts