Prabhas Next Film: पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में अपनी भूमिका से काफी लोकप्रियता हासिल की है। तेलुगु सिनेमा में एक सफल करियर के साथ, वह भारतीय सिनेमा में शीर्ष अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। उनकी प्रभावशाली उपस्थिति और शानदार प्रदर्शन ने उन्हें कई पुरस्कार और नामांकन दिलाए हैं। वास्तव में, प्रभास अपनी अपार लोकप्रियता और प्रभाव को दिखाते हुए कई बार फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में भी शामिल हुए हैं।

प्रभास के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिनमें कल्कि 2898 एडी, राजा डीलक्स और स्पिरिट शामिल हैं। इनमें से, कल्कि 2898 एडी ने महत्वपूर्ण प्रत्याशा प्राप्त की है क्योंकि यह स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ एक बहुप्रतीक्षित विज्ञान कथा फिल्म है। 12 जनवरी, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली यह फिल्म दर्शकों को भविष्य की एक महाकाव्य यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

इसके अतिरिक्त, प्रभास राजा डीलक्स में भी दिखाई देंगे, जो एक हॉरर कॉमेडी है, जिससे स्क्रीन पर डर और हंसी का एक अनोखा मिश्रण आने की उम्मीद है। प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित यह फिल्म निश्चित रूप से अपनी रोमांचक कहानी और हास्य तत्वों से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Prabhas Next Film: कौन सी होगी प्रभास की अगली फिल्म

Prabhas Next Film
Prabhas Next Film

अभिनेता प्रभास अपने आगामी प्रोजेक्ट्स से अपने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर रहे हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक निर्देशक मारुति के साथ सहयोग है। इस फिल्म का शीर्षक और फर्स्ट-लुक पोस्टर 14 जनवरी पोंगल पर जारी किया जाएगा। प्रभास की हालिया रिलीज, “सलार: पार्ट 1 – सीजफायर” ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ भारी सफलता हासिल की है। हालाँकि ऐसी अफवाहें थीं कि फिल्म का नाम “राजा डीलक्स” होगा, आधिकारिक शीर्षक की घोषणा जनवरी में की जाएगी। यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है और फैन्स प्रभास को नए अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट के साथ-साथ, प्रभास “कल्कि 2898 एडी” और “स्पिरिट” जैसी अन्य रोमांचक फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। अपने समर्पण और भूमिकाओं की विविध पसंद के साथ, प्रभास ने अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है और उन्हें अपने अगले सिनेमाई प्रयासों का बेसब्री से इंतजार कराया है।

Prabhas Next Film: Fans got excited after seeing the poster

प्रभास की आगामी फिल्म, जिसका अस्थायी नाम “राजा डीलक्स” है, ने कॉन्सेप्ट पोस्टर के अनावरण के बाद से ही उनके प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। अपनी व्यावसायिक हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले मारुति द्वारा निर्देशित, इस फिल्म से प्रभास की पिछली एक्शन से भरपूर फिल्म, सालार से एक ताज़ा बदलाव आने की उम्मीद है। पोस्टर का रंगीन पैलेट हिंसा से प्रस्थान और अधिक जीवंत और मनोरंजक कहानी की ओर बदलाव का संकेत देता है।

Prabhas Next Film
Prabhas Next Film

जैसा कि मारुति अपनी मुख्यधारा की व्यावसायिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह प्रभास के साथ क्या नए तत्व लाएंगे। हालांकि कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन इस परियोजना को लेकर उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं, और प्रशंसक पोंगल पर शीर्षक और फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी होने का इंतजार नहीं कर सकते। इस फिल्म के अलावा, प्रभास “कल्कि AD2898” नामक एक और रोमांचक परियोजना पर भी काम कर रहे हैं, जो एक विज्ञान-फाई उद्यम है जिसमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे प्रसिद्ध कलाकार शामिल हैं। अपनी पाइपलाइन में कई रोमांचक परियोजनाओं के साथ, प्रभास के प्रशंसकों के पास आने वाले महीनों में बहुत कुछ देखने के लिए है।

Prabhas’ Upcoming Project

प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता प्रभास वर्तमान में नाग अश्विन द्वारा निर्देशित “कल्कि AD2898” नामक एक रोमांचक नई परियोजना में शामिल हैं। इस विज्ञान-फाई उद्यम ने भारत की कुछ सबसे बड़ी प्रतिभाओं को एक साथ लाया है, जिनमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज सुपरस्टार शामिल हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, जिसके बाद प्रोडक्शन कंपनी ने नया पोस्टर जारी किया। सैन डिएगो कॉमिक कॉन में “कल्कि AD2898” के टीज़र का अनावरण किया गया और इसमें दीपिका पादुकोण को अंधेरे बलों के लिए एक सेना भर्ती के रूप में दिखाया गया, जबकि अमिताभ बच्चन का किरदार अधूरा है। टीज़र में शामिल नहीं होने के बावजूद, कमल हासन को स्टार-स्टडेड कास्ट का हिस्सा बनने की पुष्टि की गई है। फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ दिशा पटानी, दुलकर सलमान और राणा दग्गुबाती भी हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, “कल्कि AD2898” का बजट 600 करोड़ रुपये है और यह 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। पौराणिक कथाओं, विज्ञान-फाई तत्वों और अत्याधुनिक वीएफएक्स के मिश्रण के साथ, यह फिल्म बनने का वादा करती है। एक उत्सुकता से प्रतीक्षित सिनेमाई अनुभव।

Read Also: Rashmika Mandanna Instagram Post: She Said “Everything I Dreamed About Happened’”

Similar Posts